Home फीचर अमिताभ और अभिषेक बच्चन से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स भी लड़ चुके...

अमिताभ और अभिषेक बच्चन से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स भी लड़ चुके हैं कोविड-19 से जंग

25
0

शनिवार देर रात जब अचानक से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर आई तो फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया. हर कोई अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहा है. अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 77 साल के महानायक अमिताभ ने खुद ट्वीट करके अपने फैंस को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स कोविड-19 से जंग लड़ चुके हैं और पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

amitabh kanika kiran kumar

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 20 मार्च को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं थीं. उन पर जानबूझकर लापरवाही बरतने के इल्जाम भी लगे थे. हालांकि इन आरोपों को कनिका ने झूठा बताया. कनिका कपूर को इस वजह से सोशल मीडिया पर भी काफी खरी-खोटी सुनाई गई थी. हालांकि कनिका कपूर इलाज के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं.

वेटरन एक्टर किरण कुमार 19 मई को कोविड 19 पॉज़िटिव पाये गये थे. हालांकि उनमें कोरोना वायरस के लक्ष्ण नजर नहीं आए थे. इसीलिए उन्होंने खुद को सेल्फ़ क्वारंटाइन कर लिया और वह 27 मई को पूरी तरह से कोरोना वायरस से मुक्त हो गए. जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी, उनकी बेटी शजा मोरानी और जोया मोरानी भी कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं थीं. इस खबर की पुष्टि 6 अप्रैल को हुई थी. हालांकि इलाज के बाद सभी पूरी तरह से ठीक हो गए.

पूरब कोहली ने 9 अप्रैल को यह जानकारी दी कि वह खुद, उनकी पत्नी और उनके बच्चे सभी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. पूरब कोहली अपने परिवार के साथ लंदन में रहते हैं. हालांकि कुछ ही समय बाद कोहली परिवार के सभी सदस्य कोरोना नेगेटिव हो गए. मशहूर एक्ट्रेस मोहिना कुमारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं थीं. उनके परिवार के कुछ सदस्य भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे. लगभग एक महीने के इलाज के बाद मोहिना कुमारी पूरी तरह से ठीक हो गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here