Home अन्य खबरें बंगाली एक्ट्रेस कोयल निकलीं कोरोना पॉजिटिव, पति और मां-बाप भी हुए संक्रमित,...

बंगाली एक्ट्रेस कोयल निकलीं कोरोना पॉजिटिव, पति और मां-बाप भी हुए संक्रमित, 2 महीने का है बच्चा

28
0

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस कोयल मलिक (Koel Malik) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके माता-पिता और पति भी कोरोना से संक्रमित हैं. अब वह पूरे परिवार के साथ सेल्फी क्वारंटीन में चली गई हैं. बता दें कि कोयल मलिक बंगाल की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनके पति निश्पाल सिंह उर्फ राने जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं.

koel malik

कोयल मलिक (Koel Malik) के माता-पिता रंजीत मलिक और दीपा मलिक भी फिल्म जगत की मशहूर हस्तियों में से एक हैं. सभी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. लेकिन सबसे बड़ी चिंता यह है कि 5 मई को ही कोयल ने एक बच्चे को जन्म दिया था. उनका बच्चा अभी केवल 2 महीने 5 दिन का हुआ है.

कुछ दिनों पहले कोयल (Koel Malik) को डिजिटल फिल्म अवॉर्ड में उनकी फिल्म ‘मितिन माशी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड भी मिला था. कोयल ने 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वह अब तक 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘मितिन माशी 2’ आने वाली है.

जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत में दिन पर दिन कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. हर रोज हजारों की संख्या में मामले सामने आ रहे हैं. विश्व भर की बात करें तो सवा करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जबकि लाखों की संख्या में लोगों की जान जा चुकी है. भारत में भले ही लॉकडाउन में ढील दी जा रही हो. लेकिन फिर भी लोग एहतियात बरत रहे हैं और घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here