Home टीवी बालिका वधू का छोटा जग्या हो गया है बड़ा, दिखता है बेहद...

बालिका वधू का छोटा जग्या हो गया है बड़ा, दिखता है बेहद हैंडसम और स्मार्ट

368
0

आप सभी को 2008 में कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ सीरियल बालिका वधू तो याद ही होगा. यह धारावाहिक बाल विवाह पर आधारित था. शो की शुरुआत में इस धारावाहिक को काफी पसंद किया गया. इस धारावाहिक में मुख्य किरदार निभाने वाले जग्या को भी लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. आपको बता दें कि इस धारावाहिक में जग्या का किरदार अविनाश मुखर्जी ने निभाया था. उस समय अविनाश केवल 11 साल के थे. लेकिन इस धारावाहिक में जग्या का किरदार निभाने वाले अविनाश काफी बड़े हो गए हैं और बहुत ही ज्यादा स्मार्ट दिखते हैं.

अविनाश मुखर्जी दिल्ली के रहने वाले हैं. वे बंगाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं. अविनाश के पिता उन्हें एक्टर बनाना चाहते थे. इस कारण उन्होंने मुंबई आने का फैसला किया. 6 साल की उम्र में पहली बार अविनाश मुखर्जी एकता कपूर के सेट पर गए थे. टीवी शो बालिका वधू में अविनाश मुखर्जी ने जग्या का किरदार बहुत ही शानदार तरीके से निभाया. लोगों को उनका यह किरदार आज भी याद है.

इस धारावाहिक में काम करने के बाद अविनाश मुखर्जी सालों तक टीवी की दुनिया से दूर रहे. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में गुमराह सीरियल से वापसी की. उन्होने कई सीरियलों प्यार तूने क्या किया’ ‘संस्कार’ और ‘इतना करो न मुझे प्यार’ में काम किया. लेकिन आज लोगों ने नहीं पहचान पा रहे हैं. अविनाश मुखर्जी अब 19 के हो गए हैं. 12 सालों के बाद अविनाश मुखर्जी के लुक में काफी परिवर्तन आ गया है. अब वेपहले से काफी ज्यादा बदल चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here