Home अन्य खबरें कोरोना की चपेट में आया एस. एस. राजमौली का पूरा परिवार, जाने...

कोरोना की चपेट में आया एस. एस. राजमौली का पूरा परिवार, जाने कैसी है हालत

2020
0

बीते दिनों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना संक्रमित पाए गए. हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आई है कि बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उनके परिवार के सदस्यों में भी इसके लक्षण हैं. इस बात की जानकारी डायरेक्टर ने खुद दी.

अच्छी बात यह है कि उनकी तबीयत ठीक है, उनके परिवार के सभी सदस्य भी ठीक हैं. राजमौली ने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिनों से बुखार था. बुखार धीरे-धीरे ठीक होने लगा. लेकिन हमने टेस्ट करवाया. टेस्ट में पता चला कि हमें हल्के कोरोना वायरस के लक्ष्ण हैं, जिसके बाद हमने डॉक्टरों से सलाह ली और हमने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया.

राजमौली ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं है और हम सब बेहतर महसूस कर रहे हैं. लेकिन हम फिर भी सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं और सावधानी बरत रहे हैं. राजमौली के इस ट्वीट के बाद लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं.

अगर राजमौली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक जबरदस्त फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है RRR. इस फिल्म में एंटी रामाराव जूनियर के साथ अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रेया सरन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म का बजट भी बहुत ज्यादा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here