Home टीवी एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल नंबर हैं ‘बालवीर’ फेम अनुष्का...

एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल नंबर हैं ‘बालवीर’ फेम अनुष्का सेन, 12वीं में मिले इतने प्रतिशत

88
0

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की. अनुष्का ने बताया कि उन्होंने सीबीएसई बोर्ड में 12वीं के एग्जाम में 89.4% स्कोर किए हैं. अनुष्का सेन अच्छे नंबरों से पास हुई हैं और वह इस वजह से बहुत ज्यादा खुश हैं. अनुष्का सेन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी 12वीं का बोर्ड रिजल्ट बताते हुए लिखा- मुझे आप सबको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने 12वीं के सीबीएसई बोर्ड एग्जाम में 89.4% स्कोर किए हैं.

anushka sen

अनुष्का (Anushka Sen) फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. अनुष्का इतने शानदार नंबरों से पास हुई हैं, इसी से पता चलता है कि वह एक्टिंग के अलावा पढ़ाई में भी अव्वल नंबर हैं. अनुष्का शूटिंग में बिजी रहने के बावजूद अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती रहीं. इसी वजह से वह इतने अच्छे नंबरों से पास हुई हैं. बता दें कि अनुष्का सेन ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. उन्हें बालवीर से घर-घर में लोकप्रियता मिली.

anushka sen

अनुष्का भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ 14 विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं. कुछ समय पहले अनुष्का सीरियल झांसी की रानी में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आई थीं. हालांकि सीरियल बहुत जल्दी बंद हो गया. अनुष्का कई म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अनुष्का सेन के 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अनुष्का (Anushka Sen) इन दिनों टीवी शो बालवीर में काम कर रही हैं. अनुष्का के पापा उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनाना चाहते थे. झारखंड में जन्मीं अनुष्का को भी एक्टिंग का शौक था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘राकेश ओम प्रकाश मेहरा’ के म्यूजिक वीडियो ‘हमको है आशा’ से की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here