Home फीचर पहली फिल्म ने कमाए थे करोड़ों, लेकिन अब बॉलीवुड से दूर कर...

पहली फिल्म ने कमाए थे करोड़ों, लेकिन अब बॉलीवुड से दूर कर रही है करोड़ों का बिजनेस, गुपचुप रचाई थी शादी

133
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं और उनकी किस्मत बदल जाती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे भी सितारे रहे जिनकी पहली फिल्म ने करोड़ों की कमाई की. लेकिन आज ये सितारे गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी पहली फिल्म ने करोड़ों कमाए. लेकिन आज अभिनेत्री बॉलीवुड से दूर करोड़ों का कारोबार करती है. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री ने गुपचुप शादी रचाई थी.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री आयशा जुल्का की. एक समय आयशा जुल्का बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी. लेकिन आज के समय में वे बिल्कुल भी लाइमलाइट में नहीं है. 1991 में की पहली हिट फिल्म देने के बाद आयशा जुल्का निर्देशकों की पहली पसंद बन गई. फिल्म जो जीता वही सिकंदर की सफलता के बाद उनका करियर पर टॉप पहुंच गया. आयशा ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया.

2003 में आयशा जुल्का ने बिजनेसमैन समीर वाशी से गुपचुप शादी कर ली और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. फिलहाल आयशा अपने पति के साथ मिलकर करोड़ों का कारोबार संभालती हैं. इस समय वे एक बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी का मालकिन है.उन्होंने इस कंपनी को अपने पति समीर वाशी के साथ मिलकर शुरू किया था. उनकी कंपनी का नाम सेमरॉक डेवलपर्स है. भले ही आज आयशा जुल्का फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन वे बिजनेस करके भी करोड़ों की कमाई कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here