Home फीचर शादी के बाद बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी ये अभिनेत्री, बिकनी...

शादी के बाद बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी ये अभिनेत्री, बिकनी पहनने की शर्त की वजह से छोड़ दी थी बड़ी फिल्म, अब जी रही है ऐसी जिंदगी

205
0

हर महिला का सपना एक अच्छी मां बनने का होता है. जब कोई महिला मां बनती है तो उसको जो खुशी होती है, वह कोई भी अनुभव नहीं कर सकता. हालांकि एक अभिनेत्री ऐसी भी है जो कि शादी के बाद बच्चे नहीं चाहती थी. इस अभिनेत्री ने बिकनी पहनने की शर्त की वजह से एक बड़ी फिल्म ठुकरा दी थी.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री आयशा जुल्का की. आयशा जुल्का जो जीता वही सिकंदर, हिम्मतवाला, चाची 420 जैसी फिल्मों में नजर आई. आखिरी बार आयशा जुल्का 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीनियस में नजर आई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में आयशा जुल्का ने अपने करियर और फिल्मों से जुड़े कई बड़े खुलासे किए.

इस दौरान आयशा जुल्का ने कहा- डेट्स ना होने के चलते उन्हें मणिरत्नम की रोजा ठुकरा दी थी. इसके अलावा उन्होंने रामा नायडू की फिल्म ‘प्रेम कैदी’ को भी रिजेक्ट किया, क्योंकि इंट्रोडक्शन सीन में उन्हें बिकनी पहनने को कहा गया था. जब आयशा जुल्का से शादी के बाद फिल्मों से दूरी बनाने के बारे में पूछा गया?

इस सवाल के जवाब में आयशा ने कहा- मैंने काफी कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. तो जब शादी हुई तो मैं नॉर्मल लाइफ चाहती थी. मैंने अपनी जिंदगी एंजॉय की. शादी के बाद बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला बिल्कुल सही है.

शादी के बाद बच्चे ना होने के सवाल पर आयशा ने कहा- मेरे बच्चे नहीं है. क्योंकि मैं नहीं चाहती थी. मैं अपना समय और एनर्जी कई काम और सोशल कॉज में लगाती हूं. मुझे खुशी है कि मेरे फैसले से मेरा पूरा परिवार सहमत रहा. मेरे पति समीर ने भी मुझ पर कभी किसी चीज का जवाब नहीं बनाया. आपको बता दें कि आयशा ने 2003 में समीर वाशी से शादी की, जो कि एक बिजनेसमैन है. आएशा और समीर और मुंबई में ही रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here