Home टीवी कभी मोटे होने की वजह से खुद को आईने में देखकर रोती...

कभी मोटे होने की वजह से खुद को आईने में देखकर रोती थी ये अभिनेत्री, अब दिखने लगी है अप्सरा जैसी खूबसूरत

226
0

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियों के लिए फिट और सुंदर दिखना बहुत ही जरूरी है. ये अभिनेत्रियां खुद को फिट रखने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करती हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी बहुत मोटी हुआ करती थी. ये अभिनेत्री खुद को आईने में देखकर घंटों रोया करती थी. लेकिन अब ये अभिनेत्री पूरी तरह से बदल गई है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री अविका गौर है. आज अविका गौर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अविका गौर को कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी के किरदार से सबसे ज्यादा लोकप्रिय मिली. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अविका को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ी. इस दौरान अविका के लुक में काफी परिवर्तन देखने को मिले.

एक बार खुद अविका ने बताया था कि एक समय था जब वो खुद को आईने में देख कर रोती थी. बता दें कि अविका पहले काफी मोटी थी. उन्होंने अपना 13 किलो वजन घटाया. एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अविका ने बताया था कि वो अपने बड़े हुए थे उनकी बाजू और पेट काफी मोटे थे. उन्होंने इसे काफी नजरअंदाज करने की कोशिश की.

अविका ने बताया कि वे खाना तो खाती थी, लेकिन वर्कआउट नहीं करती थी. शरीर को देखभाल की आवश्यकता होती है. उन्होंने कभी भी अपने शरीर की कद्र नहीं की. जिसका नतीजा ये हुआ कि वह बिल्कुल भी सुंदर नहीं दिखती थी. एक समय खुद को अविका जज करने लगी थी और काफी बुरा महसूस करती थी. उनके मन में इनसिक्योरिटी रहती थी और वह काफी इरीटेट रहती थी.

उन्होंने यह भी बताया कि इस कारण वो अपने फैंस पर भड़क जाती थी. उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने इन सब से बाहर निकलने का निर्णय किया और उन्होंने सभी चीजों पर फोकस किया. उन्होंने डांस करना शुरू किया और वर्कआउट शुरू कियाय हालांकि शुरुआत में उन्हें काफी रूकावटों का सामना करना पड़ाय लेकिन आज अविका गौर पूरी तरह से बदल गई है. वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और सुंदर दिखती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here