Home अन्य खबरें एक साल आगे बढ़ी ‘अवतार’ के सीक्वल की रिलीज डेट, अब दर्शकों...

एक साल आगे बढ़ी ‘अवतार’ के सीक्वल की रिलीज डेट, अब दर्शकों को करना होगा और इंतजार

1783
0

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतार’ के सीक्वल के लिए फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट एक साल आगे बढ़ा दी गई है. पहले इस फिल्म की रिलीज डेट दिसंबर, 2021 फाइनल की गई थी. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से अब यह फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म के निर्देशक जेम्स कैमरून हैं.

जेम्स कैमरून में फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- फिल्म में हो रही देरी की वजह से मुझसे ज्यादा निराश कोई नहीं है. लेकिन मैं हमारे कलाकारों के अविश्वसनीय प्रदर्शन और असाधारण काम से प्रभावित हूं. उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए डिज्नी स्टूडियो को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया.

हालांकि कैमरून ने निश्चित रूप से यह वादा किया है कि फिल्म के इंतजार का फल मीठा होगा और यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी. बता दें कि जेम्स कैमरून और फिल्म निर्माता जॉन लांदौ इस साल की शुरुआत में ही फिल्मी निर्माण से जुड़े 50 कर्मियों के साथ न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में शूटिंग के लिए गए थे. हालांकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से न्यूजीलैंड सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी, जिस वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था.

गौरतलब है कि साल 2009 में आई फिल्म ‘अवतार’ को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. ‘अवतार 2’ इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म के रिलीज के 13 साल बाद आएगी. सीक्वल की रिलीज की तारीखें हैं- ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर 2022 को, ‘अवतार 3’ 20 दिसंबर 2024 को, ‘अवतार 4’ 18 दिसंबर 2026 को, ‘अवतार 5’ 22 दिसंबर, 2028 को होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here