Home फीचर जब शाहरुख को बेटे ने सरेआम पिता मानने से कर दिया था...

जब शाहरुख को बेटे ने सरेआम पिता मानने से कर दिया था इंकार, जाने फिर क्या हुआ

76
0

आपने अक्सर देखा होगा कि सेलिब्रिटी के बच्चे खुद को दूसरों के सामने स्टार किड के तौर पर पेश करते हैं. ये स्टार किड्स अपने बाप के पैसों और शोहरत का रौब झाड़ते हैं. स्टार किड्स सोशल मीडिया के जरिए काफी लाइमलाइट लूटते हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे ने उन्हें सरेआम अपना पिता मानने से इनकार कर दिया था.

दरअसल एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि उनके बड़े बेटे आर्यन ने सभी के सामने उन्हें अपना पिता मानने से इनकार कर दिया था. इस दौरान शाहरुख ने इस बात का कारण भी बताया. शाहरुख ने बताया कि आर्यन को किसी सेलिब्रिटी के बेटे की तरह रोब जमाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. वह खुद की अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं. जब भी आर्यन अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो वे अपने पिता के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते है.

आर्यन खान को अपने पिता की तारीफ सुनने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है. शाहरुख ने बताया कि उनके बड़े बेटे आर्यन खुद को सामान्य इंसान की तरह ही देखना पसंद करते हैं. शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन का स्वभाव अन्य स्टार किड्स की अपेक्षा बहुत ही अलग है. आर्यन कम ही लाइमलाइट में आते हैं. आर्यन खान के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आती रहती हैं. लेकिन आर्यन खान के डेब्यू पर अब तक शाहरुख खान ने कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here