Home अन्य खबरें 10 साल बाद अलग हो रहे हैं अभिनेता आर्मी हम्मेर और एलिजाबेथ...

10 साल बाद अलग हो रहे हैं अभिनेता आर्मी हम्मेर और एलिजाबेथ चैंबर, सोशल मीडिया पर की घोषणा

64
0

अभिनेता आर्मी हम्मेर (Armie Hammer) और अभिनेत्री एलिजाबेथ चैंबर (Elizabeth Chambers) ने शादी के 10 साल बाद होने का फैसला कर लिया है. दोनों लगभग एक दशक से एक साथ रह रहे थे. लेकिन अब वह अपनी शादी को खत्म करना चाहते हैं. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. 33 वर्षीय आर्मी हम्मेर और 37 वर्षीय एलिजाबेथ चैंबर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा की कि अब दोनों एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं.

armie-hammer-elizabeth-chambers

संयुक्त बयान में लिखा गया- 13 साल दोस्त, पत्ति-पत्नी और अभिभावक के रूप में. यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. लेकिन एक साथ, हमने जिंदगी को मोड़ने और अपनी शादी से आगे बढ़ने का फैसला किया है. जैसे ही हम इस जीवन के अगले अध्याय में प्रवेश करते हैं, हमारे बच्चों के हम माता-पिता और प्यारे दोस्तों के रूप में संबंध हमारी प्राथमिकता बने रहेंगे. हम समझते हैं कि यह समाचार सार्वजनिक संवाद के लिए है. लेकिन हम हमारे बच्चों और हमारे परिवार के हित में लिए गए इस फैसले की गोपनीयता कायम रखेंगे.

बता दें कि आर्मी हम्मेर (Armie Hammer) और एलिजाबेथ चैंबर (Elizabeth Chambers) ने 2010 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. आर्मी हम्मेर को फिल्म ‘द सोशल नेटवर्क’ और ‘कॉल मी बाई योर नेम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना चाहता है. तो वहीं एलिजाबेथ चैंबर को फिल्म ‘गेम प्लान’ से काफी लोकप्रियता मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here