Home अन्य खबरें किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रिश्ते में आई दरार, तलाक तक...

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रिश्ते में आई दरार, तलाक तक पहुंची बात

1054
0

जानी-मानी हॉलीवुड सेलिब्रिटी किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट के लिए मुश्किल समय चल रहा है. फिलहाल कान्ये वेस्ट अमेरिका के प्रेसिडेंट इलेक्शंस में खड़े हुए हैं. उनका सीधा मुकाबला वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन से होगा. रविवार को उन्होंने अपनी पहली चुनावी रैली को भी संबोधित किया था. उन्होंने लगभग एक घंटे तक स्पीच दी, जिसमें उन्होंने अपनी और किम की निजी जिंदगी की कई बातें सार्वजनिक कर दीं. लेकिन इस वजह से उनकी पत्नी किम कार्दशियन काफी परेशान हो गईं.

कान्ये वेस्ट ने अपनी स्पीच में कहा था किम और वह अपनी पहली बेटी नार्थ को अबॉर्ट करने के बारे में सोच रहे थे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके इलेक्शन्स में खड़े होने के फैसले पर भी किम खुश नहीं हैं. इस वजह से किम ने उन्हें तलाक देने को कह दिया है. बता दें कि कान्ये वेस्ट ने ट्विटर पर भी किम और उनके परिवार को लेकर विवादित टिप्पणियां की थी. इसी वजह से किम कार्दशियन काफी परेशान हैं.

कान्ये वेस्ट के ट्वीट्स और उनकी स्पीच के बाद किम कार्दशियन ने उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में बात की. किम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- आप में से कई लोगों को पता है कि कान्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है. वह जानता है कि यह उसके लिए बहुत मुश्किल है. मैंने कभी भी इस बारे में पब्लिक में बात नहीं की. लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए इस बारे में बात करना आज जरूरी है.

बता दें कि किम कार्दशियन ने यह भी बताया कि पिछले कुछ दिनों में कान्ये के व्यवहार में काफी बदलाव आया है. उन्होंने अपनी दवाई लेना भी बंद कर दिया है. उनके बच्चे किम की बहन कोर्टनी के साथ रह रहे हैं. कान्ये ने अपने एक ट्वीट में यह भी कहा था कि वह काफी समय से किम को तलाक देने की कोशिश कर रहे हैं. खबर है कि किम और कान्ये इन दिनों अलग रह रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, दोनों का तलाक लेना अभी पक्का नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here