Home फीचर खान सरनेम वाले ये सितारे आज जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी,...

खान सरनेम वाले ये सितारे आज जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी, एक समय थे बहुत पॉपुलर

157
0

बीते तीन दशक से बॉलीवुड सिनेमा में तीनों खान यानी कि आमिर, सलमान और शाहरुख का राज चल रहा है. इन कलाकारों को हर कोई पसंद करता है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में और भी कई खान है, जो कि बुरी तरह से फ्लॉप हुए. आज हम आपको बॉलीवुड के खान सरनेम वाले उन अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो कि एक समय काफी पॉपुलर थे, लेकिन आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

इमरान खान

इमरान खान ने बाल कलाकार के रूप में अपने अपने करियर की शुरुआत की. आपको बता दें कि इमरान खान दिग्गज अभिनेता आमिर खान के भांजे हैं. इमरान खान की गिनती एक फ्लॉप एक्टर के रूप में होती है.

अरबाज खान

अरबाज खान दिग्गज अभिनेता सलमान खान के भाई हैं. 1996 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा.

जायद खान

जायद खान दिग्गज अभिनेता संजय खान के बेटे हैं. लेकिन उनका फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा. 2003 में जायद खान ने फिल्म चुरा लिया है तुमने से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म ही फ्लॉप साबित हुई.

फरदीन खान

फरदीन खान ने जब बॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू किया था, तो लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया लोग. उन्हें फैंस फ्यूचर का स्टार कहते थे. लेकिन फरदीन खान फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके. आपको बता दें कि फरदीन खान दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं और लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है.

कमाल आर खान

कमाल आर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म देशद्रोही से अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन इनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई. केआरके बॉलीवुड सिनेमा में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके.

फैसल ख़ान

फैसल ख़ान, आमिर खान के भाई हैं. अन्य सितारों की तरह वो भी बड़े पर्दे पर असफल साबित हुए. वोफिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here