Home फीचर 8 साल छोटे लड़के से की शादी, पति को शाहरुख खान ने...

8 साल छोटे लड़के से की शादी, पति को शाहरुख खान ने सबके सामने मारा था चांटा, एक साथ दिया 3 बच्चों को जन्म

110
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों धर्म, उम्र, मजहब किसी बात से कोई एतराज नहीं करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने ऐसे कितने सितारे रहे जिन्होंने अपने से कम उम्र के लोगों को जीवन साथी बनाया. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक मशहूर कोरियोग्राफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खुद से 8 साल छोटे लड़के से शादी की. इतना ही नहीं शाहरुख खान ने इस अभिनेत्री के पति को चांटा भी मारा था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी डायरेक्टर, कोरियोग्राफर फराह खान की. फराह खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बतौर निर्देशक फिल्म ‘मैं हूं ना’ से अपने करियर की शुरुआत की. इससे पहले वह फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर काम करती थी. साल 2004 में फराह खान ने खुद से 8 साल छोटे अभिनेता शिरीष कुंदर शादी की. दोनों की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है.

फराह के पति बॉलीवुड में आने से पहले इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर थे. फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए वो मुंबई आए. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एडिटर काम कियाय दोनों की पहली मुलाकात ‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुई थी.सेट पर दोनों हमेशा लड़ते रहते थे. किसी ने भी नहीं सोचा था कि एक दिन यह दोनों प्यार में पड़ जाए और शादी करेंगे.

एक दिन अपने प्यार के बारे में बताते हुए शिरीष कुंदर ने फराह को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. उस समय फराह 32 साल की थी. जबकि शिरीष कुंदर 25 साल के. शिरीष कुंदर को शादी के लिए हां कहने के लिए फराह ने काफी समय लिया. साल 2004 में दोनों की शादी हुई. शादी के 4 साल बाद फराह खान ने एक साथ 3 बच्चों को जन्म दिया.

ऐसा बताया जाता है कि शिरीष कुंदर के कारण फराह खान और शाहरुख के रिश्ते में दरार आ गई थी. इंडस्ट्री में शाहरुख और फराह की जोड़ी भाई-बहन के तौर पर काफी मशहूर है. लेकिन एक बार शिरीष ने शाहरुख की फिल्म रावण के बारे में कुछ गलत कमेट्स किए थे. इस बात से शाहरुख खान काफी नाराज हो गए और उन्होंने फिल्म तीस मार खां में काम करने से यह कहकर मना कर दिया कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई. उसी समय से दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन गए. इसी दुश्मनी के चलते एक बार शाहरुख ने संजय दत्त की पार्टी में शिरीष कुंदर को चांटा भी मार दिया था. हालांकि फराह ने दोनों को शांत कराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here