Home फीचर अनुष्का शर्मा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, जानें आपकी फेवरेट अभिनेत्रियों के...

अनुष्का शर्मा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, जानें आपकी फेवरेट अभिनेत्रियों के भाई क्या करते हैं?

304
0

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं. फैंस अपनी फेवरेट अभिनेत्री से जुड़ी हर बात जानने में दिलचस्पी रखते हैं. आपको भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में बहुत कुछ पता होगा. लेकिन क्या आप अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के भाइयों के बारे में जानते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेसेस के भाइयों के बारे में बता रहे हैं.

अनुष्का शर्मा-कर्णेश शर्मा

अनुष्का शर्मा के भाई का नाम कर्णेश शर्मा है, जो स्टेट लेवल पर क्रिकेट खेल चुके हैं. हालांकि बाद में वह मर्चेंट नेवी में आ गए. कर्णेश ने अनुष्का के साथ मिलकर क्लीन स्लेट नामक कंपनी बनाई है, जो फिल्में बनाती है. इस कंपनी की पहली फिल्म एनएच10 थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन-आदित्य राय

बॉलीवुड की मशहूर डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन के भाई का नाम आदित्य राय है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं. उन्होंने फर्स्ट रनर अप रहीं मिस इंडिया श्रीमा राय से शादी की है.

प्रियंका चोपड़ा-सिद्धार्थ चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में मशहूर हैं. लेकिन उनके भाई के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा. प्रियंका चोपड़ा के भाई का नाम सिद्धार्थ चोपड़ा है. सिद्धार्थ ने स्विट्जरलैंड से शेफ की ट्रेनिंग ली है. प्रियंका ने कुछ साल पहले अपने भाई के लिए पुणे में पब लाउंज ‘मगशॉट’ कैफे खोला था.

परिणीति चोपड़ा-शिवांग और सहज

परिणीति चोपड़ा के भाई का नाम शिवांग और सहज है. परिणीति के दोनों भाई पढ़ाई कर रहे हैं. शिवांग मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा-लव और कुश

सोनाक्षी के भाइयों का नाम लव और कुश हैं. लव ने फिल्म सदियां में काम किया था. जबकि कुश अभिनव कश्यप को फिल्म दबंग की शूटिंग में असिस्ट कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्म सांवरिया के दौरान संजय लीला भंसाली को भी असिस्ट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here