Home फिल्मी खबरें अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म बुलबुल की कहानी है बेहद मजेदार, आपको...

अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म बुलबुल की कहानी है बेहद मजेदार, आपको जरूर आएगी पसंद

37
0

अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताललोक कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी, जो सबको काफी पसंद भी आई. अनुष्का शर्मा के बैनर तले बनी फिल्म बुलबुल भी रिलीज हो गई है. यह एक हॉरर, एक्शन, थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी एक हवेली के इर्द-गिर्द घूमती है. कहानी बीसवीं शताब्दी के बंगाल से शुरू होती है जहां एक परिवार अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा होता है.

फिल्म में तृप्ति डिमरी ने बुलबुल का और अविनाश तिवारी ने सत्या की भूमिका निभाई है. बुलबुल को सत्या से प्यार हो जाता है. लेकिन छोटी उम्र में उसकी शादी महेंद्र से हो जाती है. फिल्म में राहुल बोस ने महेंद्र का किरदार निभाया है. शादी के बाद भी बुलबुल लंबे समय तक सत्या से मिलती रहती है. लेकिन अचानक एक दिन सत्या कहीं चला जाता है और बुलबुल उससे नहीं मिल पाती है. सत्या जब वापस लौटता है तो हवेली में सब कुछ बदला हुआ होता है.

हवेली पर प्रेत आत्मा का कब्जा हो जाता है और वह सबको जान से मार देती है. महेंद्र की भी मौत हो जाती है. सत्या को इन सबसे जूझना पड़ता है. फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार है. यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए. अगर आपको हॉरर फिल्में देखना पसंद है तो यह फिल्म आपको काफी पसंद आएगी और आपको डराएगी भी.

इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है और उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की है. राहुल बोस ने भी बेहतरीन अभिनय किया है और अविनाश तिवारी की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त नजर आ रही है. फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्ता ने किया है. यह बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म है. यह फिल्म डेढ़ घंटे की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here