Home बॉलीवुड बच्चन परिवार के बाद अब अनुपम खेर के घर पहुंचा कोरोना, मां...

बच्चन परिवार के बाद अब अनुपम खेर के घर पहुंचा कोरोना, मां और भाई-भाभी हुए संक्रमित

58
0

शनिवार रात को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर आई तो फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया. हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगा. अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. लेकिन रविवार सुबह यह खबर मिली कि अनुपम खेर के परिवार के सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी.

anupam kher family corona positive

अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी देवी, उनके भाई-भाभी और भतीजी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- मेरी मां को कोरोना वायरस हो गया है. उनमें हल्के लक्षण हैं. हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ में अनुपम खेर ने यह भी बताया कि उनके भाई-भाभी और भतीजी में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा- पिछले कुछ दिनों से मेरी मां को भूख नहीं लग रही थी. वह होती रहती थीं. फिर हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया. लेकिन सब ठीक निकला. बाद में उनका सीटी स्कैन करवाया गया तो वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने भी शनिवार रात को खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दे दी है और वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here