Home फीचर कार एक्सीडेंट ने रातों-रात बदल दी इस मशहूर अभिनेत्री की दुनिया, अब...

कार एक्सीडेंट ने रातों-रात बदल दी इस मशहूर अभिनेत्री की दुनिया, अब झुग्गी-झोपड़ी में जाकर सिखाती है योगा

186
0

लोगों की जिंदगी में अक्सर कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिससे उनकी पूरी जिंदगी ही बर्बाद हो जाती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे, जिनकी जिंदगी में हुए हादसों के कारण उनकी पूरी दुनिया ही बदल गई. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कार एक्सीडेंट्स ने रातों-रात किस्मत ही बदल डाली, अब ये अभनेत्री झुग्गी-झोपड़ी में जाकर लोगों को योगा सिखाती है.

हम बात कर रहे हैं आशिकी फेम अभिनेत्री अनु अग्रवाल की. अनु अग्रवाल 52 साल से ज्यादा की हो चुकी है. 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी से वे रातों-रात सुपरस्टार बन गई. इसके बाद अनु अग्रवाल कई फिल्मों में नजर आई. लेकिन उन्हें इस फिल्म जैसी पॉपुलर कि नहीं मिली. 21 साल की उम्र में अनु अग्रवाल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और खूब सुर्खियां बटोरी.

लेकिन अनु अग्रवाल की जिंदगी में एक ऐसा हादसा हुआ, जिससे उनकी जिंदगी ही बदल गई. 1996 में वह बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो गई और आध्यात्म की ओर रुख किया. 1999 में हुए एक रोड एक्सीडेंट से अनु अग्रवाल की पूरी जिंदगी ही बदल गई. इस हादसे में उनकी याददाश्त चली गई. साथ ही वे पैरालाइज भी हो गई थी. अनु अग्रवाल 29 दिनों तक कोमा में रहने के बाद होश में आई और खुद को पूरी तरह से भूल चुकी थी.

अनु अग्रवाल के लिए यह उनका पुनर्जन्म था. लगभग 3 सालों तक चले लंबे ट्रीटमेंट के बाद अनु अग्रवाल की याददाश्त वापस आई. अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अनु अग्रवाल झुग्गी-झोपड़ी में जाकर गरीब बच्चों को फ्री योगा सिखाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here