Home बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो अंकिता लोखंडे बोलीं- Truth...

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो अंकिता लोखंडे बोलीं- Truth Wins

110
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हुआ था. उनके निधन के लगभग डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने बिहार के पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई है. रिया चक्रवर्ती के ऊपर केके सिंह ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद उनके फैंस को भी उम्मीद है कि शायद सुशांत की मौत के पीछे की असली वजह सामने आ सकेगी.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था- सत्य जीतेगा. सुशांत के फैंस अंकिता के इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत की आत्महत्या करने के बाद से ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता काफी परेशान हैं. वह इस सदमे से बाहर निकलने की लगातार कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उनको मार्केट में सामान खरीदते हुए भी देखा गया था.

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह का बयान दर्ज कर लिया गया है. परिवार वालों को शक है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत के साथ धोखा किया है. इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई पहुंच चुकी है. बता दें कि रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- अगर सच्चाई मायने नहीं रखती तो कभी कुछ नहीं होगा! #justiceforsushantsinghrajput.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here