Home बॉलीवुड सुशांत की मौत के बाद पहली बार घर के बाहर निकलीं एक्स...

सुशांत की मौत के बाद पहली बार घर के बाहर निकलीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, जरूरतमंद बच्चों को बांटी चॉकलेट्स

27
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर हर किसी के लिए हैरान करने वाली थी. एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था. भले ही सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन फिर भी अंकिता सुशांत की बहुत रेस्पेक्ट करती थीं. सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने सोशल मीडिया से भी काफी समय के लिए दूरी बना ली थी. हालांकि अब वह अपनी जिंदगी में नॉर्मल होने की कोशिश कर रही हैं.

हाल ही में अंकिता को मार्केट में सामान खरीदते हुए देखा गया. इतना ही नहीं अंकिता जब सामान लेकर दुकान से बाहर निकलीं तो उन्होंने वहां मौजूद कुछ बच्चों को चॉकलेट भी बांटी. हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने यह बताया था कि सुशांत के निधन के बाद मैंने अंकिता से फोन पर बात की थी. मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनालिटी के थे और उनके साथ क्या हुआ था.

अभिनेत्री ने कहा- अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा हुआ इंसान था. लेकिन वह इस बात को लेकर बहुत ज्यादा सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं. कंगना ने यह भी कहा कि सुशांत का बहुत अपमान किया गया था, जिसको वह सहन नहीं कर पाया. अभिनेत्री ने आगे बताया कि मुझे अंकिता ने यह भी बताया कि सुशांत को सिर्फ अपने काम से ही मतलब था. उसे किसी के बारे में गॉसिप करना पसंद नहीं था. वह केवल अपने काम पर ही ध्यान देता था. अंकिता ने यह भी बताया कि सुशांत बस यह चाहता था कि हर कोई उसे एक्सेप्ट करे.

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया. यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई. इस फिल्म ने कई ऐसे रिकॉर्ड कायम किए हैं, जो शायद ही कभी टूट पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here