Home बॉलीवुड ‘मुझे खरीदा-बेचा नहीं जा सकता, मैं अपने दिल की सुनती हूं’, अंकिता...

‘मुझे खरीदा-बेचा नहीं जा सकता, मैं अपने दिल की सुनती हूं’, अंकिता लोखंडे ने क्यों कहा ऐसा

243
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग डेढ़ महीने बाद अभिनेत्री अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं. अंकिता लोखंडे का बयान बिहार पुलिस ने बयान भी दर्ज किया है. बता दें कि अंकिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें एक कोट है, जो शायद उनकी मनोस्थिति को लेकर है.

अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा- वे चाहते हैं कि मैं इस दुनिया में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और इन सबके आगे झुक कर मैं कहती हूं, मेरे लिए नहीं है. मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मीं और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता. मैं अपने दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं. न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही बेचा.

View this post on Instagram

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने आखिरकार यह पोस्ट क्यों किया है, यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल है. लेकिन कुछ लोग अंकिता के इस पोस्ट को सुशांत मामले से जोड़कर देख रहे हैं. अंकिता का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. सच्चाई की जीत होगी.

बता दे कि अंकिता ने हाल ही में न्यूज़ चैनलों से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि सुशांत ने उनसे व्हाट्सएप पर बातचीत के दौरान उन्हें बताया था कि रिया उन्हें परेशान करती हैं और वह इस रिश्ते से बाहर आना चाहते हैं. अंकिता ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सच्चाई की जीत होगी. अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत की बहन ने भी कमेंट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here