Home बॉलीवुड सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुईं थीं अंकिता लोखंडे?...

सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुईं थीं अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

150
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है. अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे खुलकर इस बारे में बात कर रही हैं. वह हर इंटरव्यू में यही कह रही है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं हो सकते. बता दें कि अंकिता, सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई.

अंकिता ने कहा- मैं सुशांत से अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थी, क्योंकि मैं उसे उस हाल में नहीं देख सकती थी. इसीलिए मैंने यह निश्चय किया कि मैं वहां नहीं जाऊंगी. मैं बाद में उनके परिवार से मिलने गई, यह देखने कि वह ठीक हैं या नहीं. जो होना था, वह हो गया. लेकिन डैडी थे, मेरी ड्यूटी थी कि मैं उन्हें देखूं कि वह ठीक हैं या नहीं.

अंकिता ने यह भी बताया कि उनके परिवार वाले बहुत ज्यादा टूट चुके थे. मुझे सुशांत के निधन के बारे में एक रिपोर्टर ने जानकारी दीथी और जब मुझे यह पता चला तो मैं टूट गई थी. बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से उनको कोई मदद नहीं मिल रही है.

अंकिता ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में यह भी बताया कि सुशांत से आत्महत्या को लेकर एक बार मेरी बात हुई थी. तब किसी ने आत्महत्या कर ली थी और हम साथ बैठ कर बात कर रहे थे कि कोई अपनी कैसे जान दे सकता है. उस समय उसने मुझसे कहा था कि अंकिता मुझे कभी आत्महत्या का ख्याल आया तो मैं 15 मिनट में बदल दूंगा. मैं सब ठीक करूंगा. मैं ऐसे ही नहीं जाऊंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here