Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप!

93
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 साल की उम्र में 14 जून को आत्महत्या कर ली. सुशांत अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं. सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. हालांकि बहुत कम लोग ही ऐसे होंगे, जिनको अंकिता लोखंडे का असली नाम पता होगा?

sushant singh rajput ankita lokhande

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपना नाम बदल लिया था. वैसे अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का असली नाम तनूजा था. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले एक्ट्रेस ने यह तय कर लिया था कि वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने पेट नेम अंकिता से ही बनाएंगी. करीबी रिश्तेदार और दोस्त तनूजा को अंकिता के नाम से बुलाते थे. सुशांत और अंकिता ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था.

सुशांत और अंकिता लगभग 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गईं. सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप से फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर अंकिता और सुशांत के साथ में बिताए गए पलों की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हुआ था. वीडियो में सुशांत कहते हैं- मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता. मैं अंकिता से बहुत प्‍यार करता हूं.

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही अंकिता (Ankita Lokhande) बहुत ज्यादा दुखी हैं. एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी ने इस बात का खुलासा किया था. आरती सिंह ने पिछले दिनों अंकिता लोखंडे के बारे में जानकारी दी थी. आरती सिंह ने कहा था- मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक है? अंकिता को फिलहाल स्पेस की जरूरत है. वहीं सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता बुरी तरह से टूट गई हैं, वह रोती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here