Home बॉलीवुड सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, वो आत्महत्या नहीं कर सकता: एक्स गर्लफ्रेंड...

सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, वो आत्महत्या नहीं कर सकता: एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

33
0

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पहली बार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सामने आकर अपनी बात रखी है. अंकिता लोखंडे ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि सुशांत डिप्रेशन में कभी थे ही नहीं. अंकिता ने कहा कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं था. मैंने उसके जैसा इंसान नहीं देखा था. जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह डायरी लिखता था. वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था. उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए, वह 5 साल में वहां था.

अंकिता ने कहा- सोचिए, जो इंसान अपना फ्यूचर प्लान करता था तो वह डिप्रेशन में कैसे रह सकता था. मैं डंके की चोट पर सकती हूं कि वो कभी डिप्रैस नहीं था. अंकिता ने यह भी कहा कि वह ऐसा इंसान था, जो हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ लेता था. वह फार्मिंग करना चाहता था, उसने मुझे भी इस बारे में बताया था. वह हमेशा यह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा. मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करें कि वह डिप्रैस था. वह तो हीरो था.

अंकिता ने यह भी कहा कि छोटे शहर से आकर उसने अपनी मेहनत से अपनी पहचान बनाई और इतना ऊंचा मुकाम हासिल किया. उसने मुझे भी बहुत कुछ सिखाया. वह मुझे एक्टिंग सिखाता था. उसके बारे में सब लिख रहे हैं कि वह डिप्रेस था. मुझे यह सब पढ़कर दुख हो रहा है. किसी को पता भी है कि वह कौन था और क्या था.

अंकिता लोखंडे ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत ने उनसे व्हाट्सएप सेट पर कहा था कि रिया उन्हें परेशान करती हैं और वह इस रिश्ते से बाहर निकलना चाहते हैं. बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here