Home फीचर हिट होते ही इस फेमस अभिनेता ने कर ली शादी, नहीं मिला...

हिट होते ही इस फेमस अभिनेता ने कर ली शादी, नहीं मिला वक्त तो पत्नी अकेले ही चली गई हनीमून पर

91
0

अक्सर बॉलीवुड सितारे शूटिंग में बिजी रहने के कारण परिवार को वक्त नहीं दे पाते. काम में व्यस्तता के चलते कभी-कभी ये सितारे घर भी नहीं जा पाते हैं. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने फिल्म इंडस्ट्री में हिट होते ही शादी कर ली थी. लेकिन इस अभिनेता की पत्नी अकेले ही हनीमून पर चली गई थी.

हम बात कर रहे हैं मिस्टर इंडिया के नाम से मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की. अनिल कपूर ने सुनीता से शादी की. दोनों की शादी को 36 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. 1980 में दोनों की पहली दोनों पहली बार डेट पर गए थे. हालांकि उस समय अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाए थे. जबकि उनकी पत्नी सुनीता एक फेमस मॉडल थी.

अनिल कपूर सुनीता से बहुत प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. अनिल कपूर सुनीता की आवाज पर फिदा हो गए थे. क्योंकि सुनीता इंग्लिश में बातें करती थी. दोनों की पहली मुलाकात राज कपूर के घर पर हुई और यही से दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. अनिल कपूर की फिल्म ‘मेरी जंग’ के हिट होते ही उन्होंने सुनीता को फोन किया और कहा कि वे कल शादी करने वाले हैं. अभिनेता ने यहां तक कह दिया कि शादी कल होगी या फिर नहीं होगी. अगले ही दिन दोनों ने शादी कर ली. शादी के तुरंत बाद अनिल कपूर के शूटिंग के लिए चले गए. ऐसे में सुनीता को अकेले ही हनीमून पर चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here