Home फीचर 75 लड़कियों को डेट करने के बाद इस अभिनेता ने की थी...

75 लड़कियों को डेट करने के बाद इस अभिनेता ने की थी शादी, बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई थी गर्लफ्रेंड तो गुपचुप गुरुद्वारे में लिए थे फेरे

138
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे लंबे समय तक अपने पार्टनर को डेट करने के बाद उनसे शादी करते हैं. कई सितारे ऐसे भी रहे जिन्होंने 1 से ज्यादा लड़कियों को डेट किया. आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 75 लड़कियों को डेट करने के बाद गुपचुप गुरुद्वारे में अपनी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लिए थे. क्योंकि इस अभिनेता की गर्लफ्रेंड बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी की, 10 मई, 2018 अभिनेता अंगद बेदी ने नेहा धूपिया से शादी करके सभी को काफी हैरान कर दिया था. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि नेहा धूपिया ने पहले अंगद बेदी का प्रपोजल ठुकरा दिया था. उस समय नेहा किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी. दोनों एक जगह साथ में स्पॉट किए गए.

शादी से पहले भी दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया था. एक दूसरे को दोनों ने लंबे समय तक डेट किया. लेकिन इसी दौरान नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई. जब दोनों ने अपने घर वालों को इस बारे में बताया तो दोनों को ही बहुत ज्यादा डांट सुनने को मिली. जल्दबाजी में दोनों ने शादी की. शादी के 6 महीने बाद ही नेहा धूपिया ने बेटी को जन्म दिया.

आपको बता दें कि अभिनेता अंगद बेदी, नेहा धूपिया से शादी करने से पहले कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. नेहा से शादी करने से पहले अभिनेता ने तकरीबन 75 महिलाओं को डेट किया. अंगद बेदी किसी भी एक लड़की के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here