Home बॉलीवुड फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को बॉयकॉट करने वालों पर भड़के...

फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को बॉयकॉट करने वालों पर भड़के अंगद बेदी, बोले- मैं भी हूं इस फिल्म में

234
0

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को बॉयकॉट करने की सोशल मीडिया पर मांग उठ रही है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस स्टारकिड्स की फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इसी वजह से जाह्नवी कपूर की फिल्म को बॉयकॉट करने की मुहिम शुरू हो गई है.

बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा अंगद बेदी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को बॉयकॉट करने वालों से अंगद बेदी भड़क गए और उन्होंने करारा जवाब दिया. अंगद बेदी ने मीडिया से बातचीत में कहा- यह मेरी भी फिल्म है. हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है. फिल्म को जो रिसपॉन्स मिल रहा है, वह सही नहीं है. हर इंडस्ट्री में कॉम्पटीशन है.

https://www.instagram.com/p/CDGGggzB0q2/?utm_source=ig_web_copy_link

अंगद बेदी ने अपना उदाहरण देते हुए कहा- मैंने 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया है और हर रिजेक्शन कुछ अनुभव सिखाती है. बता दें कि ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में जाह्नवी कपूर के अलावा विनीत जैन और मानव विज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है. 12 अगस्त को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

‘साहो’ के डायरेक्टर सुजीत ने कोरोना काल में मंगेतर प्रवालिका से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म भारत की पहली महिला फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. जाह्नवी ने फिल्म को लेकर कहा- गुंजन सक्सेना ने समाज के निर्माण या लैंगिक पूर्वाग्रह या किसी भी चीज कीं उसके दिमाग में बाधा नहीं बनने दी या फिर उसने कभी खुद को प्रताड़ित भी नहीं किया, बल्कि इसके बजाय सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर कड़ी मेहनत से समाज को अपनी योग्यता मानने पर मजबूर कर दिया, यही चीज मुझे सबसे ज्यादा प्रेरित करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here