Home फीचर इस अभिनेत्री ने जब पापा को बताई थी एक्ट्रेस बनने की बात...

इस अभिनेत्री ने जब पापा को बताई थी एक्ट्रेस बनने की बात तो अभिनेता ने मदद करने से भी कर दिया था मना, आज खुद के दम पर बन चुकी है स्टार

161
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल नए-नए स्टार्स की एंट्री होती है. हर साल कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करते हैं. आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसन अपने अभिनेत्री बनने की बात अपने अभिनेता पिता को बताई, तो इस अभिनेत्री के पिता ने बेटी की मदद करने से साफ इंकार कर दिया. इस अभिनेत्री ने खुद के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. आज ये अभिनेत्री बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन चुकी है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश और यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे की. अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया अनन्या 22 साल से ज्यादा की हो चुकी है. आपको बता दें कि अनन्य पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है. अनन्या पांडे फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है. ऐसे में यह गलत नहीं होगा कि अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे की बिना मदद के ही अपनी खास पहचान बना ली है.

बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि अनन्या पांडे फिल्मों में आने से पहले ही अभिनेत्री बनने के सपने देखी थी. एक दिन अनन्या पांडे ने अपने पिता चंकी पांडे से कहा था कि वह हीरोइन बनना चाहती हैं. लेकिन चंकी पांडे ने जवाब में कहा- अगर तुम्हें एक्ट्रेस बनना है, तो मैं तुम्हारी सहायता नहीं करूंगा. इसके बाद अनन्या ने एक्टिंग, डांसिंग क्लास लेना शुरू किया. आज वो अपने दम पर बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here