Home फीचर बिना शादी किए ही 3600 करोड़ के मालिक के बच्चे की मां...

बिना शादी किए ही 3600 करोड़ के मालिक के बच्चे की मां बन चुकी है ये अभिनेत्री, नाम जानकर होगी हैरानी

166
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स खूब दौलत और शोहरत कमाते हैं. इन स्टार्स को दौलत शोहरत कमाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रही, जिन्होंने कामयाबी हासिल करने के बाद अमीर घरानों के लड़कों से शादी की. हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि बिना शादी किए हुए ही 3600 करोड़ के मालिक के बच्चे की मां बन चुकी है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो जानी-मानी अभिनेत्री एमी जैक्सन है. पिछले साल एमी जैक्सन ने जॉर्ज पानायिटू से सगाई की थी. बता दें कि जॉर्ज लंदन के अमीर प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं. उनके लंदन में कई लग्जरी होटल है. जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर है. जॉर्ज ने मात्र 16 साल की उम्र में ही बिजनेस संभाला था. एम के बॉयफ्रेंड जॉर्ज की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. यदि आप एमी जैक्सन के बॉयफ्रेंड की संपत्ति के बारे में जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे.

बता दें कि एमी जैक्सन के बॉयफ्रेंड जॉर्ज के पिता की कुल संपत्ति 40 करोड़ पाउंड है, जिसकी भारतीय मुद्रा में कीमत लगभग 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. एमी जैक्सन 2015 से जॉर्ज को डेट कर रही है. बता दें कि एमी जैक्सन ने 23 सितंबर, 2019 को एमी ने बेबी बॉय को जन्म दिया था. एमी बिना शादी किए हुए ही अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के बेटे की मां बन चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here