Home फीचर इन दो चीजों के डर की वजह से अभिनेत्री नहीं बन पाईं...

इन दो चीजों के डर की वजह से अभिनेत्री नहीं बन पाईं अमिताभ बच्चन की बेटी, जानकर उड़ जाएंगे होश

153
0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशकों से सिनेमा जगत पर राज कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. लेकिन उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आई. लेकिन श्वेता किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. श्वेता बच्चन भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन वो फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले इवेंट और पार्टियों में परिवार के साथ नजर आ ही जाती हैं.

ऐसा होना लाजमी भी है. क्योंकि श्वेता बच्चन बॉलीवुड के दो बड़े खानदानों से ताल्लुक रखती हैं. दरअसल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता कपूर खानदान की बड़ी बहू है और रिश्ते में करीना और करिश्मा की भाभी लगती है. श्वेता बच्चन की शादी राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है. निखिल और नताशा की शादी 1997 में हुई. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा है.

बहुत से लोग ऐसा सोचते होंगे कि परिवार के प्रेशर के चलते श्वेता बच्चन ने फिल्मों में काम नहीं किया, लेकिन यह सच नहीं है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि श्वेता बच्चन ने कैमरा और भीड़ के कारण फिल्मों में ना आने का फैसला किया था. दरअसल श्वेता बच्चन कैमरे व भीड़-भाड़ से काफी डरती है, जिस कारण उन्होंने हमेशा बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी. शायद उन्हें पहले ही इस बात का एहसास हो गया था कि वो अभिनेत्री बनने के लिए नहीं बनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here