Home फीचर अमिताभ बच्चन को इस अभिनेता ने कहा था मनहूस, पत्नी जया बच्चन...

अमिताभ बच्चन को इस अभिनेता ने कहा था मनहूस, पत्नी जया बच्चन ने कह दी थी इतनी बड़ी बात, जानकर उड़ जाएंगे होश

110
0

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं. पिछले 5 दशकों से अमिताभ बच्चन बॉलीवुड सिनेमा में सक्रिय हैं और लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं. लेकिन आज हम आपको उस अभनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अमिताभ बच्चन को मनहूस कहा था. इस बात पर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने उस अभिनेता को करारा जवाब दिया था, जिसे जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे.

अमिताभ बच्चन को मनहूस कहने वाला अभिनेता कोई और नहीं बल्कि उस समय के सुपरस्टार राजेश खन्ना थे. जब अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में नए थे. उस समय अमिताभ बच्चन के कई कॉन्पिटिटर थे. उनमें से एक राजेश खन्ना भी थे. राजेश खन्ना अमिताभ बच्चन से काफी जलते थे. एक बार राजेश खन्ना ने सबके सामने अमिताभ बच्चन को मनहूस भी कह दिया था. जब यह बात अमिताभ की पत्नी जया को पता चली तो उन्होंने राजेश खन्ना को करारा जवाब दिया.

ऐसा बताया जाता है कि 1972 में फिल्म बावर्ची की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन अक्सर जया बच्चन से सेट पर मिलने जाते थे. उस समय अमिताभ बच्चन अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रहे थे और राजेश खन्ना को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था. इसलिए उन्हें अमिताभ से काफी जलन होती थी. फिल्म ‘बावर्ची’ के सेट पर राजेश ने सबके सामने अमिताभ को मनहूस कह दिया था, जो जया को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था.

राजेश खन्ना की इस बात से काफी गुस्से में आ गई और उन्होंने सीधे राजेश खन्ना के पास जाकर एक तंज कसा-एक दिन जमाना देखेगा कि यह इंसान कितना बड़ा स्टार बनेगा. बाद में जया बच्चन की यह बात सही साबित हुई. आज अमिताभ बच्चन किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here