Home फिल्मी खबरें बिग बी की फिल्म सरकार ने पूरे किए 15 साल तो अभिनेता...

बिग बी की फिल्म सरकार ने पूरे किए 15 साल तो अभिनेता ने लिखा यह खास मैसेज

33
0

बॉलीवुड अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म सरकार को रिलीज़ हुए 15 साल से ज्यादा का समय हो गया है। 1 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने 15 साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म साल 2005 में रिलीज की गई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन ने सुभाष सरकार नागरे का रोल निभाया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, तनिशा मुखर्जी, सुप्रिया पाठक, रवि काले जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

फिल्म सरकार को रामगोपाल वर्मा ने निर्देशित किया था जो सुपरहिट साबित हुई थी।अमिताभ बच्चन के लिए यह फिल्म काफी खास थी। फिल्म के 15 साल पूरे होने पर उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बिग बी ने अपनी फिल्म सरकार को काफी याद किया। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कुछ लाइनें भी लिखी जो काफी खूबसूरत हैं।

https://www.instagram.com/p/CCH96GWBukJ/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “15 years of SARKAR …!! घड़ियाँ दिन की बीत जाती हैं , सालों बाद ,छवि उनकी सामने आती है , याद आते हैं वो क्षण, वो चित्रण, अर्पण, दर्पण , कारण था प्रण, समर्पण, स्पष्टीकरण , की यही हो उदाहरण, इस रूपांतरण का आभूषण, फ़िल्मीकरण, चले वर्षों , रहे आमरण !! मंगलाचरण , मंगलाचरण, मंगलाचरण !!!🙏🤣🤣”

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की यह पोस्ट काफी पसंद की जा रही है। लोग उनको उनकी इस फिल्म के 15 साल पूरे करने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभिनेता मनीष पॉल ने लिखा कि सर मुझे आपकी यह फिल्म काफी पसंद आई और आपका रोल भी। मैं मानता हूं मैं बहुत से काम ऐसे करता हूं जो सरकार की नजरों में गैरकानूनी है!उफ्फ यह डायलॉग, मैंने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टा पर शेयर किया था। अमिताभ बच्चन सर सर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here