Home फीचर अमिताभ बच्चन की ये बोल्ड अभिनेत्री अचानक बॉलीवुड छोड़ बस गई विदेश...

अमिताभ बच्चन की ये बोल्ड अभिनेत्री अचानक बॉलीवुड छोड़ बस गई विदेश में, अब ऐसी हो गई है हालत

125
0

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा मशहूर है. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. अमिताभ बच्चन की फिल्मों के ज्यादातर डायलॉग और गाने लोगों को याद रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक और कामयाबी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. हम आपको अमिताभ बच्चन की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अचानक बॉलीवुड छोड़कर विदेश में सेटल हो गई. अब इस अभिनेत्री को पहचान पाना भी काफी मुश्किल है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो किमी काटकर है. किमी ने 1985 में फिल्म पत्थर दिल से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. उस समय किमी ने बॉलीवुड में अपनी बिंदास गर्ल वाली छवि बनाई और खूब सुर्खियां बटोरी. किमी का अभिनय करियर बहुत ही छोटा रहा, लेकिन उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सभी को बहुत ज्यादा प्रभावित किया.

आप सभी को अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गानों में से एक जुम्मा चुम्मा दे दे तो याद ही होगा. इस इस गाने में अमिताभ बच्चन के साथ किमी काटकर भी नजर आई थी. इस गाने ने बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन इस गाने में अमिताभ के साथ नजर आई अभिनेत्री किमी आज कहां है, इस बारे में उनके फैंस कुछ भी नहीं जानते हैं. इस फिल्म के बाद किमी काटकर तीन फिल्मों में ही नजर आई और उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.

आज भी किमी काटकर के फैंस उन्हें याद करते हैं. किमी काटकर उस दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म हम में काम करने के बाद उनका करियर बुलंदियों पर पहुंच गया. हालांकि इसके बाद किमी ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया. किमी काटकर आखिरी बार 1992 में आई फिल्म हमला में दिखाई दी थी. इसके बाद किसी ने फोटोग्राफर और ऐड प्रोड्यूसर शांतनु शौर्य से शादी कर ली और बॉलीवुड से दूर ऑस्ट्रेलिया में जाकर बस गई. अब किमी काटकर बहुत ज्यादा बदल गई है, उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here