Home अन्य खबरें किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव, ट्विटर...

किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव, ट्विटर पर की घोषणा

703
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से अमेरिका में भारी तबाही मची है. लाखों लोग अपनी जान गवा चुके हैं. इस वजह से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लोगों के निशाने पर बने हुए हैं. इसी साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव होने वाले हैं जिसकी वजह से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप काफी परेशान हैं. इसी बीच अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्दशियन के पति और अमेरिकीरैपर कान्ये वेस्ट ने घोषणा कर दी है कि वह इस साल के अंत में अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनावों में हिस्सा ले रहे हैं.

कान्ये वेस्ट ने ट्विटर पर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 लड़ने की आधिकारिक घोषणा की है. अगर कान्ये वेस्ट राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ते हैं तो उनकी सीधी टक्कर अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन से होगी. ऐसे में अब अमेरिका की सियासत और भी गरमा गई है.

कान्ये वेस्ट ने ट्वीट में लिखा- हमें अब ईश्वर पर यकीन करना होगा और अमेरिका के वादे को हकीकत में बदलना होगा. अपने नजरियों को साथ लाकर नए भविष्य का निर्माण करना पड़ेगा. मैं अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ूंगा. #2020Vision. इस ट्वीट के बाद कान्ये वेस्ट काफी सुर्खियों में आ गए हैं और किम कार्दशियन भी लगातार ट्रेंड में बनी हुई हैं, क्योंकि वह इस काम अपने पति का पूरा सपोर्ट कर रही हैं.

जैसे ही कान्ये वेस्ट ने यह ट्वीट किया तो अमेरिका के कुछ लोगों ने तो किम कार्दशियन को फर्स्ट लेडी कहकर पुकारना तक शुरू कर दिया है, बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कान्ये ने इसके लिए कोई आधिकारिक पेपर दाखिल किया है या नहीं. कान्ये ने इससे पहले साल 2015 में भी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here