Home फीचर जब जया बच्चन को अमर सिंह ने सुनाई थी खरी-खोटी, अमिताभ से...

जब जया बच्चन को अमर सिंह ने सुनाई थी खरी-खोटी, अमिताभ से लेकर बहू ऐश्वर्या तक के रोमांस पर खड़े किए थे सवाल

93
0

जया बच्चन बॉलीवुड बॉलीवुड सिनेमा और राजनीति की मशहूर हस्ती है. जया बच्चन ने फिल्मों के अलावा राजनीति के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया है. जया बच्चन और उनके परिवार का एक समय राजनेता अमर सिंह के साथ काफी अच्छे संबंध थे. लेकिन किन्ही कारणों से एक बार अमर सिंह ने जया बच्चन को खरी-खोटी सुनाई थी. अमर सिंह ने अमिताभ से लेकर बहू ऐश्वर्या तक पर सवाल सवाल खड़े कर दिए थे. हालांकि अब अमर सिंह हमारे बीच नहीं है.

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चनऔर उनके परिवार कई टिप्पणियां की थीं. अमर सिंह ने जया बच्चन से कहा था- वो राज्यसभा में वो बड़ी ही बेबाकी से बोल रही थीं कि हमारे हाथ में रिमोट होता है .अगर नहीं देखना है तो टीवी बंद कर सकते हैं. तो जया जी अपने परिवार पर ये लगाम क्यों नहीं लगाती.

अमर सिंह ने पूरे बच्चन परिवार पर निशाना साधते हुए कहा था- जब आपके पति अमिताभ जी जुम्मा चुम्मा करते हैं तो क्यों नहीं रुकती, जब आपकी बहू ऐश्वर्या ने ए दिल है मुश्किल में किसिंग सीन दिए थे तो आपने क्यों नहीं रोका. जब आपका बेटा अभिषेक नग्न हीरोइनों के साथ फिल्में करता है तो आप कुछ क्यों नहीं समझाती. पहले अपने घर को सुधारे. रोमांस दिखाने के लिए जरूरी नहीं है कि यह सब दिखाया जाए.

अमर सिंह के जया बच्चन पर इस तरह की टिप्पणी से हर कोई हैरान रह गया था. अमिताभ बच्चन के आर्थिक संकट के समय अमर सिंह ने उनकी काफी मदद की थी. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब अमर सिंह ने बच्चन परिवार के खिलाफ बयान दिए.

जब अमिताभ बच्चन का पेपर लीक मामले में नाम सामने आया. तब अमर सिंह ने कहा था कि अमित जी की चुप्पी काफी कुछ कह रही है. ये उन्हें नायक से खलनायक बना देगी. 2018 में अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन पर आरोप लगाए थे और अमर सिंह ने कहा था- अमिताभ ने एक पार्टी में खुलासा किया था कि एक बड़ा आदमी उनको रुपए देना चाहता हैं, लेकिन उन्होंने लिए नहीं, जबकि यह झूठ है. अमिताभ उस व्यक्ति से 250 करोड़ मांग रहे थे, लेकिन वो उन्हें 25 करोड़ ही देना चाहता था. अमिताभ में हिम्मत है तो उसका नाम बताएं, मेरे पास पूरे सबूत हैं. साथ ही अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के रिश्ते को लेकर भी कई बातें कही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here