Home फीचर 64 साल के हुए आलोक नाथ, ऑनस्क्रीन बहू से रहा था अफेयर

64 साल के हुए आलोक नाथ, ऑनस्क्रीन बहू से रहा था अफेयर

118
0

बॉलीवुड और टीवी एक्टर आलोक नाथ (Alok Nath) आज 64 साल के हो गए हैं. 10 जुलाई, 1956 को पटना में जन्मे आलोक नाथ ने फिल्म ‘गांधी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म 1982 में रिलीज हुई थी. आलोक नाथ ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम किया. टीवी सीरियल बुनियाद से वह घर-घर में मशहूर हुए. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल रिश्ते, सपना बाबुल का….बिदाई, यहां मैं घर घर खेली, ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया.

alok nath

आलोक नाथ (Alok Nath) ने ज्यादातर फिल्मों और टीवी सीरियलों में बाबूजी का किरदार निभाया. आलोक नाथ का मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ अफेयर रहा. नीना गुप्ता ने सीरियल बुनियाद में उनकी बहू की भूमिका निभाई थी. दोनों के लिंकअप की खबरें उस समय सुर्खियों में रहती थीं. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका. आलोक नाथ के ऊपर कुछ दिनों पहले टीवी प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप का गंभीर आरोप लगाया था.

alok nath-neena gupta

बता दें कि दोनों ने टीवी शो तारा में एक साथ काम किया था. इन आरोपों के बाद विनता नंदा पर आलोक ने मानहानि का केस किया था. आलोक नाथ (Alok Nath) ने विनता पर माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 1 रुपया देने की मांग की थी. एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ के ऊपर गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने कहा था कि सबको पता है कि आलोक नाथ शराबी हैं और महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं.

रेणुका शहाणे ने भी अभिनेत्री दीपिका अमीन के बयान का सपोर्ट किया था और कहा था- मुझे याद है कि आपने कई सालों पहले मुझे यह बात बताई थी. आप साहसी हैं कि आप सामने आकर इस बारे में बात कर रही हैं. बता दें कि आलोक नाथ आखिरी बार फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आए थे, जिसमें अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here