Home फिल्मी खबरें आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 OTT पर होगी रिलीज, महेश भट्ट...

आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 OTT पर होगी रिलीज, महेश भट्ट बोले- अब नहीं है कोई विकल्प

28
0

जाने-माने निर्माता और निर्देशकों की फिल्में अब बड़े पर्दे पर रिलीज़ ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. ऐसी खबर मिली है कि अब फिल्म सड़क 2 भी ऑनलाइन रिलीज की जाएगी. महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 डिजिटल मंचों पर रिलीज होगी, जिसकी जानकारी निर्माता मुकेश भट्ट ने दी. पहले यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में सिनेमाघर बंद हैं और ऐसे में फिल्म इस फिल्म को डिजिटल मंच पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है.

मुकेश भट्ट ने बताया- कोविड-19 मामलों की संख्या घटने की जगह दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. ऐसी स्थिति में सिनेमाघरों के खुलने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है और अगर सिनेमाघर खुल भी जाते हैं तो क्या लोग फिल्में देखने सिनेमाघरों में जाएंगे ? लोग अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. जिंदगी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है.

मुकेश भट्ट ने आगे कहा- मैं इसे डिजिटल मंच पर रिलीज करने को मजबूर हूं, क्योंकि भविष्य में भी मुझे कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ते हैं. अब हमारे पास कोई और विकल्प नहीं है. बता दें कि फिल्म सड़क 2 पूजा भट्ट और संजय दत्त की 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल है.

https://www.instagram.com/p/B4PNp-llrLq/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार थी. लेकिन अब निर्माताओं को मजबूरी में इस फिल्म को डिजिटल मंच पर रिलीज करना पड़ रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के जरिए पूजा भट्ट काफी लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here