Home बॉलीवुड नेपोटिज्म पर हल्ला मचाने वालों से आलिया भट्ट की मां ने पूछा...

नेपोटिज्म पर हल्ला मचाने वालों से आलिया भट्ट की मां ने पूछा सवाल- क्या आप अपने बच्चों को फिल्मों में आने से रोकेंगे?

29
0

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बवाल मचा हुआ है, जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा. अब बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सोनी राजदान ने पूछा कि क्या वह लोग अपने बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करने देंगे, जो नेपोटिज्म को लेकर हंगामा मचा रहे हैं. क्या वह लोग अपने बच्चों को सपोर्ट नहीं देंगे.

बता दें कि फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा था कि नेपोटिज्म की इस बहस को और ज्यादा व्यापक होना चाहिए. मेरिट सबसे ज्यादा देखी जाती है. मेरे बेटे को दरवाजे के भीतर कदम रखने दिया गया मेरी वजह से. और क्यों नहीं. लेकिन वह सर्वश्रेष्ठ काम का अहम हिस्सा रहा है, क्योंकि वह टैलेंटेड है, मेहनती है और उसमें भी मुझ जैसे गुण हैं. इसलिए नहीं कि वह मेरा बेटा है.

हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- वह इसलिए फिल्में नहीं बनाएगा, क्योंकि मैं उन्हें प्रोड्यूस करूंगा. बल्कि इसलिए क्योंकि वह उन्हें डिजर्व करता है. वह अपना करियर बना पाएगा, जब वह सर्वाइव कर सकेगा. अंततः वह खुद अपना करियर बनाने वाला है न कि उसके पिता. मेरी छाया उसके लिए सबसे बड़ा फायदा और सबसे बड़ी चुनौती दोनों है.

सोनी राजदान ने हंसल मेहता के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- आप किसके बेटे या बेटी हैं, इसके चलते लोगों की आपसे उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं. फिलहाल जो लोग नेपोटिज्म को लेकर हंगामा मचा रहे हैं, क्या वह लोग अपने बच्चों को इंडस्ट्री में नहीं आने देंगे? क्या वह लोग अपने बच्चों का सपोर्ट नहीं करेंगे? अगर उनके बच्चे खुद इंडस्ट्री में आना चाहेंगे तो क्या वह उन्हें को फिल्मों में काम नहीं करने देंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here