Home फिल्मी खबरें आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ घिरी विवादों में, सोशल मीडिया पर हो...

आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ घिरी विवादों में, सोशल मीडिया पर हो रही है बॉयकॉट की मांग

1883
0

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘सड़क 2’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई. बता दें कि फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है, जिसमें किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है. लेकिन ‘सड़क 2’ सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. सोशल मीडिया पर भी ‘सड़क 2’ को लेकर आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही उनकी फिल्मों को ना देखने की मांग की जा रही है.

फिल्म ‘सड़क 2’ में महेश भट्ट की दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट काम कर रही हैं. इसी वजह से फैंस सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर जब रिलीज किया गया था, उसके बाद आलिया और महेश भट्ट को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.

फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आने के बाद फिर से फैंस की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. हर कोई आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ को बॉयकॉट करने की मांग कर रहा है. सोशल मीडिया पर #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि आलिया भट्ट ने तो ट्रोलर्स से परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन भी बंद रखा है. लेकिन फिर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here