Home फिल्मी खबरें रिलीज से पहले विवादों में घिरी आलिया की फिल्म सड़क 2, पोस्टर...

रिलीज से पहले विवादों में घिरी आलिया की फिल्म सड़क 2, पोस्टर शेयर करते ही उठने लगी बॉयकॉट की मांग

26
0

आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। इस फिल्म का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में महेश भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया। इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लगातार ट्रोल होने के बाद आलिया भट्ट को मजबूरी में कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा।

https://www.instagram.com/p/CCBOfsRlb4D/?igshid=1lsyuuly2hqvj

महेश भट्ट ने जैसे ही फिल्म सड़क 2 का पोस्टर शुरू किया, लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कहने लगे। एक यूजर ने तो उनकी पोस्ट पर लिखा कि मुझे यह बताते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है कि आपकी अपकमिंग फिल्म सड़क टू फ्लॉप होने वाली है। हल्ला बोल! एक अन्य यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा कि मैं इस फिल्म को हॉटस्टार पर भी नहीं देखने वाला। फिल्म सड़क 2 सबसे बड़ी फ्लॉप साबित होगी तभी आपको पता चलेगा कि हर चीज का एक अंत होता है।

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है। महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए गए। अभी भी बॉलीवुड अभिनेता की मौत की मिस्ट्री सुलझ नहीं पाई है। किसी को उनके सुसाइड करने की सही वजह नहीं पता है। लोग नेपोटिज्म को लेकर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

हालांकि सबसे ज्यादा परेशानी स्टार किड्स को हो रही है। लोगों स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। आलिया भट्ट से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक हर कोई लोगों के निशाने पर आ गया है। इन लोगों पर भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप है। बता दें कि महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें वो सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आ रहे थे। इसी वजह से लोग काफी नाराज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here