Home फीचर कभी टिकट खरीदने तक के नहीं थे पैसे, टीटी से बचने को...

कभी टिकट खरीदने तक के नहीं थे पैसे, टीटी से बचने को लगाता था ऐसी जुगाड़, आज है 1870 करोड़ का मालिक

159
0

कहते हैं कि वक्त कभी एक-सा नहीं रहता, यह बदलता रहता है. फिल्मी स्टार्स पर तो यह बात बिल्कुल ही सही साबित होती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रह, जिन्होंने बचपन में बहुत ज्यादा गरीबी का सामना किया. लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास कभी टिकट खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे. टीटी से बचने के लिए ये अभिनेता तरह-तरह की जुगाड़ लगाता था. लेकिन आज ये अभिनेता करोड़ों की संपत्ति का मालिक है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की. आज अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में से एक है. अक्षय कुमार के पास आज दोलत की कोई कमी नहीं है. एक बार अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई खुलासे किए. इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि अपने संघर्ष के दिनों में बिना टिकट यात्रा किया करते थे.

अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि वे टीटी से किस प्रकार बचते थे. अक्षय ने बताया कि उनके साथ दोस्त भी होते थे. अक्षय और उनके दोस्त केवल एक ही टिकट खरीदते थे और जब टीटी आता तो वे टिकट लेकर भागम भाग शुरू कर देते थे. जब टीटी को शक हो जाता था, तो वो उनके पीछे दौड़ते थे. लेकिन सभी दोस्त बचकर निकल जाते थे और वे पकड़े जाते थे. तो वे टिकट दिखा देते थे. लेकिन आज अक्षय कुमार के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है. अक्षय कुमार वर्तमान में 1870 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here