Home फीचर कभी जेब में नहीं थे 200 रुपये, आज 400 करोड़ से ज्यादा...

कभी जेब में नहीं थे 200 रुपये, आज 400 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का मालिक है ये अभिनेता

218
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे हर साल करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं. ये सितारे लग्जरी लाइफ जीते हैं. इनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होती. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे बचपन से इतने अमीर नहीं थे. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास कभी जेब में 200 रुपए भी नहीं थे. लेकिन आज ये अभिनेता 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति का मालिक है और लोगों के दिलों पर राज करता है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल की. एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर कई खुलासे किए थे. अक्षय कुमार ने बताया था- जब वो मुंबई आए थे, तो उनकी जेब में 200 रुपए भी नहीं थे. लेकिन आज उनके पास बहुत कुछ है. मेरा करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. लेकिन मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी.

मैं जब भी कॅरियर के खराब दौर से गुजरा तो मैं अपने घर की बिल्डिंग में नीचे गया और देखा कि मेरे पास कितनी कारें हैं। फिर मैंने अपने घर को देखा और कभी-कभी मैंने अपने ऑफिस जाकर हर चीज को देखा और सोचा क्यों रो रहा हूं मैं? फायदा क्या है? मुझ पर भगवान की कृपा रही है, तो मुझे लो महसूस करने का अधिकार नहीं है. क्योंकि ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके पास कुछ नहीं है. अगर मैं इस तरह सोचूंगा तो मैं सबसे ज्यादा मतलबी इंसान होऊंगा.

लेकिन अब अक्षय कुमार के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है. अक्षय कुमार 400 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं और आलीशान जिंदगी जीते हैं. एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था- मेरे लिए पैसा मायने रखता. क्योंकि मैंने बहुत मेहनत से कमाया है. मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है. पैसा आपको आसानी से नहीं मिलता. इसलिए यह मेरे लिए मायने रखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here