Home फीचर रोमांटिक होते ही छूट जाते थे इस अभिनेता के पसीने, जवानी के...

रोमांटिक होते ही छूट जाते थे इस अभिनेता के पसीने, जवानी के दिनों में की थी ऐसी हरकत, छोड़कर चली गई थी गर्लफ्रेंड

188
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे हर तरह के किरदार निभाते हैं. स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से इन सितारों को किरदार निभाने पड़ते हैं. ये सितारे कभी रोमांटिक तो कभी एक्शन रोल में नजर आते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहा है जा रहे हैं, जिसके रोमांटिक होते ही पसीने छूट जाते थे. जवानी के दिनों में इस अभिनेता ने ऐसी हरकत की थी कि उसकी गर्लफ्रेंड भी उसको छोड़ कर चली गई थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की. अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. अक्षय कुमार की फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़कर चली गई थी. इसकी वजह भी खुद खिलाड़ी कुमार ने बताई थी.

अक्षय ने बताया- वह बचपन में बहुत शर्मीले थे. वो किसी लड़की को डेट कर रहे थे. अक्सर अक्षय उस लड़की को कैफे और रेस्टोरेंट में भी ले जाया करते थे. लेकिन उससे रोमांटिक बातें नहीं कर पाते थे. वो लड़की चाहती थी कि अक्षय उनसे रोमांटिक बातें करें. उसका हाथ पकड़े और किस करें. लेकिन अभिनेता ऐसा कुछ भी नहीं कर पाते थे. इस कारण उस लड़की ने अभिनेता को छोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here