Home फिल्मी खबरें इस महीने से शुरू होगी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, एक साथ...

इस महीने से शुरू होगी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, एक साथ नजर आएंगे सारा, अक्षय और धनुष

988
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले 4 महीनों से फिल्मों की शूटिंग बंद है. हालांकि अब धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो रहा है. शूटिंग फिर से शुरू होने जा रही है. खबरों की माने तो फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी. यह फिल्म मदुरै, दिल्ली और मुंबई में शूट होगी. फिल्म की शूटिंग की शुरुआत मदुरै में होगी, जिसके बाद अक्षय के साथ दिल्ली और मुंबई में 1 महीने का शेड्यूल है. कुल मिलाकर फिल्म का शेड्यूल 3 महीने का है.

फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म के सेट पर कोरोना वायरस के चलते पूरी सावधानी बरती जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि लॉकडाउन से पहले वाराणसी में सारा और धनुष ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया था. लगभग 2 हफ्ते तक वाराणसी में फिल्म की शूटिंग हुई थी.

वाराणसी के कई प्रमुख स्थानों पर फिल्म को शूट किया गया था. इस फिल्म के लिए ए आर रहमान संगीत देंगे, जिसे हिमांशु शर्मा ने लिखा है. फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है. यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होगी. खबरों की मानें तो इस फिल्म में सारा अली खान डबल रोल में नजर आएंगी.

सारा, धनुष और अक्षय दोनों के साथ ही रोमांस करेंगी. इस फिल्म में दो अलग-अलग लव स्टोरी एक साथ दिखाई जाएंगी. हालांकि दोनों स्टोरी एक-दूसरे से अलग युग की होंगी. धनुष और अक्षय दोनों का रोल भी बिल्कुल अलग होगा. लेकिन उनका किसी भी बात पर रिएक्ट करने का तरीका एक जैसा होगा. यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का स्पेशल अपीरियंस होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here