Home फिल्मी खबरें अक्षय कुमार को करण जौहर के साथ काम करना पड़ सकता है...

अक्षय कुमार को करण जौहर के साथ काम करना पड़ सकता है महंगा, शुरू हुआ फिल्म सूर्यवंशी का विरोध

30
0

अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले यह फिल्म मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. हाल ही में यह खबर मिली कि यह फिल्म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. दूसरी ओर सलमान की फिल्म राधे के दीवाली पर रिलीज होने की खबरें आ रही हैं.

अगर ऐसा होता है तो सलमान की राधे और अक्षय के बीच बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम हो सकता है. हालांकि फिल्मों की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया. पिछले कई दिनों से सलमान खान लगातार आलोचना झेल रहे हैं. लेकिन अब अक्षय कुमार भी फैंस के निशाने पर आ गए हैं. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के बॉयकट की सोशल मीडिया पर मांग हो रही है.

जब से यह खबर आई कि सलमान की फिल्म राधे और अक्षय की सूर्यवंशी दिवाली पर रिलीज हो रही हैं तो ऑडियंस की भी प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं. ऑडियंस कहने लगी कि सलमान की फिल्म का बहिष्कार किया जाएगा और सूर्यवंशी देखी जाएगी. लेकिन देखते ही देखते सूर्यवंशी का विरोध भी होने लगा, क्योंकि ऑडियंस को पता है कि फिल्म सूर्यवंशी में भले ही अक्षय कुमार ने काम किया हो. लेकिन फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

करण जौहर पिछले कई दिनों से फैंस के निशाने पर है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं. फैंस उन पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने सुशांत का मजाक उड़ाया था. साथ ही उन्होंने सुशांत के साथ फिल्में भी नहीं की. ऑडियंस ने तो जैसे करण जौहर की फिल्में ना देखने की कसम खा ली हो. सोशल मीडिया पर करण जौहर की फिल्मों का जिस तरह से विरोध हो रहा है, उससे तो ऐसा ही लगता है कि इस बार अक्षय को करण जौहर के बैनर तले काम करना बहुत भारी पड़ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here