Home बॉलीवुड पैपराजी पर भड़के अक्षय कुमार, इस वजह से आया गुस्सा

पैपराजी पर भड़के अक्षय कुमार, इस वजह से आया गुस्सा

63
0

कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी की वजह से पिछले 3 महीने से भारत में लगभग सब कुछ बंद था. हालांकि अब धीरे-धीरे काम पटरी पर लौट रहा है. लोग घरों से बाहर निकलने लगे हैं. लेकिन अभी भी कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है. हर कोई पूरी सावधानी और सुरक्षा बरत रहा है. बॉलीवुड स्टार्स लगातार फैंस को कोविड-19 से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार वैसे तो हमेशा शांत ही रहते हैं. लेकिन वह इस वीडियो में पैपराजी पर नाराज होते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार(Akshay Kumar) आमतौर पर फोटोग्राफर्स के साथ मस्ती मजाक करते नजर आते हैं. लेकिन इस बार वह उन पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए. आखिर फोटोग्राफर ने ऐसी क्या हरकत कर दी, जिससे अक्षय नाराज हो गए?

https://www.instagram.com/p/CCi2nUSp-HO/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, अक्षय हाल ही में मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए थे. इस दौरान वे पैपराजी को पोज दे रहे थे. लेकिन तभी एक फोटोग्राफर ने अपनी नाक से मास्क हटा दिया. यह देखते ही अक्षय कुमार गुस्सा हो गए और जमकर फोटोग्राफर को फटकार लगाई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फोटोग्राफर से कहा- नाक पर लगा मास्क. अक्षय कुमार का यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया.

यह वीडियो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. फैंस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस दौरान अक्षय कुमार वाइट टी-शर्ट और ग्रे पेंट्स में नजर आए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम रिलीज होने वाली हैं. इसके अलावा वह बच्चन पांडे, बेलबॉटम और पृथ्वीराज में भी काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here