Home फिल्मी खबरें बेलबॉटम में वाणी कपूर होंगी अक्षय कुमार की हीरोइन, रिलीज डेट आई...

बेलबॉटम में वाणी कपूर होंगी अक्षय कुमार की हीरोइन, रिलीज डेट आई सामने

38
0

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में वाणी कपूर उनकी हीरोइन होंगी. फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी. यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन रंजीत तिवारी करेंगे. फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल 2021 तय की गई है. यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो एक जासूस की कहानी है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और जल्द ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

वैसे तो अक्षय कुमार की हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं. लेकिन 2020 में ऐसा नहीं है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल अक्षय की अभी तक एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन जल्द ही उनकी फिल्म लक्ष्मी बम ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

बता दें कि वाणी कपूर पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं, जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं. उन्होंने इस बारे में कहा- मैं काफी रोमांचित हूं कि ऐसी फिल्म का हिस्सा बनी हूं. हम बहुत कम मुलाकातों में ही एक-दूसरे को बेहतरीन तरीके से जान गए हैं. उम्मीद है कि हम दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर भी बेहतर दिखेगी और हम लोगों को इंप्रेस कर पाएंगे.

बता दें कि इस फिल्म को असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखा गया है. वाणी कपूर फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म को लेकर निर्देशक रंजीत तिवारी ने कहा कि फिल्म में वाणी का किरदार काफी पेचीदा है. उसका एक अलग स्वभाव होगा और इसके लिए वह बिल्कुल परफेक्ट हैं. इससे पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे जैसी फिल्में रिलीज होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here