Home अन्य खबरें सुशांत की मौत के बाद बोली Akshara Singh, कहा – मेरे सामने...

सुशांत की मौत के बाद बोली Akshara Singh, कहा – मेरे सामने ऐसे हालात बना दिए कि मैं सुसाइड करने..

24
0

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद भाई-भतीजावाद का मुद्दा गरमाया हुआ है। कई बॉलीवुड सितारों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। उनमें सोनम कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर जैसे कई सितारे शामिल हैं। सलमान खान, करण जौहर जैसे सितारों पर तो केस दर्ज हो गया है। हर जगह बस नेपोटिज्म पर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। कई बड़े सितारों ने भाई-भतीजावाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हाल ही में अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) ने नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े सवाल खड़े किए।

सोशल मीडिया परअक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) ने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह कहती है कि फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को डेब्यू करने का मौका काफी आसानी से मिल जाता है, जबकि प्रतिभाशाली लोगों को मेहनत के बाद भी मौका नहीं मिलता। मेरी यही विनती है कि असली कलाकार को मौका मिलना चाहिए। स्टार किड्स को संघर्ष के बाद मौका मिलना चाहिए। उनको भी ऑडिशन देने के बाद ही फिल्मों में काममिलना चाहिए।

https://www.instagram.com/tv/CB2_aCLnmQz/?igshid=1iurpjl3x7gzc

आगे अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) ने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी काफी अधिक है। जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई आई थी तो मैं अगर एक हीरो के साथ काम करती तो दूसरा हीरो मेरे साथ काम करने से साफ इंकार कर देता था। तब यह बोला जाता था कि यह उस गुट की हीरोइन है। इसी वजह से मुझे कई फिल्मों से निकाला गया। पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक तरफ हो गई।

अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) के मुताबिक मेरे सामने ऐसी परिस्थितियां बना दी गई कि मुझे सुसाइड करने के विचार आने लगे। किसी ने भी मुझे उस वक्त सपोर्ट नहीं किया। मेरे लिए वह दौर काफी मुश्किल था। जब आपकी सांसे चल रही होती है, तब आपके पास कोई नहीं आता। लेकिन सांस थमने के बाद हर कोई मोमबत्ती लेकर निकल पड़ता है। मैं आज भी लड़ रही हूं।

कुछ ही समय पहले अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) , सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पहुंची थी। उन्होंने वहां जाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने उनके पिता के के सिंह से बातें की। उस वक्त वह काफी भावुक और दुखी नजर आईं। सुशांत के बारे में अक्षरा सिंह ने कहा था कि वह काफी अच्छा इंसान था। वह अब इस दुनिया में नहीं रहा। हर स्टार को सुशांत के जाने का गम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here