Home फीचर काजोल की इस बात से आज भी नफरत करते हैं अजय देवगन,...

काजोल की इस बात से आज भी नफरत करते हैं अजय देवगन, लेकिन मना करने के बावजूद बार-बार वही काम करती हैं एक्ट्रेस

84
0

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी सिनेमा जगत की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. शादी के इतने सालों बाद भी इन दोनों के बीच गहरा प्यार देखने को मिलता है. लेकिन आज हम आपको काजोल की उस आदत के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आज भी उनके पति और अभिनेता अजय देवगन नफरत करते हैं. लेकिन मना करने के बावजूद भी काजोल वही काम बार-बार करती हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने काजोल को लेकर कई खुलासे किए. इस दौरान अजय देवगन ने कहा- जैसा कि हम जानते हैं काजोल एक अच्छी कलाकार है. उनके साथ काम करना अच्छा अनुभव होता है. क्योंकि वह मेरी पत्नी भी हैं, तो उनके साथ सब कुछ आसान होता है.

जब अजय देवगन से काजोल की कोई बात ना पसंद आने को लेकर सवाल पूछा गया, तो अभिनेता ने कहा- वह सेट पर बहुत ज्यादा बोलती हैं. जब उन्हें किसी बात पर ध्यान देने को कहा जाए तो वह अपना दिमाग कहीं और लगा लेती हैं. आगे अजय देवगन ने कहा- भले ही मैं उन्हें चुप रहने को कहता हूं, लेकिन जब वह शांत हो जाती हैं तो वो मैं ही होता हूं जो बार- बार उनसे पूछता है कि क्या हुआ, चुप क्यों हो। शायद मैं उन्हें वैसे ही पसंद करता हूं जैसी वो हैं.

आपको बता दें कि 1997 में अजय देवगन ने पहली बार काजोल के साथ फिल्म हलचल में काम किया था. इसके बाद यह जोड़ी ‘गुंडाराज’, ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दिल क्या करे’, ‘राजू चाचा’, ‘यू मी और हम’ और ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here