Home फिल्मी खबरें OTT पर रिलीज होगी अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’,...

OTT पर रिलीज होगी अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, रिलीज से पहले ही बनी 100 करोड़ी

24
0

अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. हालांकि इस खबर से अजय देवगन के फैंस ज्यादा खुश नहीं है, क्योंकि वह अपने फेवरेट अभिनेता को थिएटर में ही देखना चाहते थे. लेकिन मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का निर्णय किया गया है. खबरों के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के डिजिटल राइट्स मोटी रकम में बेचे गए हैं. हॉटस्टार ने फिल्म के राइट्स लगभग 112 करोड. में खरीदे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम भी ओटीटी पर रिलीज होगी जिसके लिए हॉटस्टार ने 125 करोड़ चकाए हैं. हालांकि ट्रेड पंडितों का कहना है कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो अच्छी कमाई कर सकती थीं. लेकिन मौजूदा समय में जो परिस्थितियां हैं, उसके हिसाब से फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना सही निर्णय है.

अजय देवगन आखिरी बर फिल्म तानाजी में नजर आए थे, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. ऐसे में अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से भी काफी उम्मीद की जा रही थीं. फिल्म के निर्देशक अभिषेक दुधैया हैं. इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में नजर आएंगे.

अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, नोरा फतेही और शरद केलकर जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए इंडो-पाक युद्ध पर आधारित है. हालांकि फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने से फैंस काफी निराश हैं. इसके अलावा अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’, आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’, कुणाल खेूम की ‘लूटकेस’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्में भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here